Breaking News
Home / आज का वायरल / तो क्या ये है मल्लिका पर हुए पेरिस हमले का पूरा सच

तो क्या ये है मल्लिका पर हुए पेरिस हमले का पूरा सच

पेरिस में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर हुआ अटैक, बीते कई दिनों से चिंता का सबब बना हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई थी कि, कुछ नकाबपोश जबरन मल्लिका के अपोर्टमेंट में घुस गए, जहां पर वो अपने फ्रेंड के साथ मौजूद थी और नकाबपोशों ने मल्लिका पर न केवल टीयर गैस छोड़ी बल्कि मारपीट भी की, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स तो एक अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं। जिससे लग रहा है कि, कहीं ये पेरिस अटैक फेक तो नहीं।

उनके इंस्टा और ट्विटर हैंडल के अनुसार कुछ ऐसा ही जाहिर होता नजर आ रहा है। आश्चर्य की बात है कि मल्लिका पर 11 नवंबर को पेरिस में अटैक हुआ और 12 नवंबर को उन्होंने स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने कि तस्वीर पोस्ट की है। मल्लिका ने लगातार छुट्टियां मनाते हुए कि वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिनके कैप्शंस ये अंदेशा जताया गया है।

हाल फिलहाल जब तो ताज महल घूमने गईं उस वक्त भी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, lovd visiting the TajMahal , words can’t describe its beauty…

इसके अलावा भी उन्होंने कुछ ऐसी चीजें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जो इस ओर इशारा कर रही है कि, कहीं पेरिस पर हुआ उन पर ये हमला महज एक पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं। बहरहाल अब सच्चाई क्या है इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते, लेकिन अक्सर ऐसी चीजें सुनने को मिलती हैं जिनसे जाहिर होता है कि, सेलेब्स कई बार महज पब्लिसिटी के लिए भी ऐसी चीजें कर देते हैं।

Next9News

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …