Breaking News
Home / मनोरंजन / सचिन के बचपन का खुला ये राज़
sachin-tendulkar

सचिन के बचपन का खुला ये राज़

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेदुंलकर के जीवन पर आधारित फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है।  कहा जा रहा है कि इस फिल्म को दर्शको की तरफ से अच्छा रिसंपास मिल रहा है। अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको फिल्म की स्क्रीनिग के बारे में आपको बतायाथा।

वैसे फिल्म में सचिन के जीवन से जुड़ी सारी बातो को जान सकते है, मगर उनके बचपन से जुड़े एक ऐसे राज़ का खुलासा हुआ है जो आपको हैरान कर सकता है। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलिल अकोल ने सचिन के बारे में खुलासा किया है। सलिल ने सचिन के साथ साल 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच डेब्यू किया था उस वक्त सचिन 16 साल के थे।

सलिल ने सचिन पर बनी फिल्म पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो सचिन के क्रिकेट पैशन के बचपन से गवाह रहे हैं। वो बताते है कि सचिन जोश और पैशन के साथ सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट को ही जीते रहे हैं। सलिल ने बताया कि सचिन  बचपन में उनके साथ बाथरूम क्रिकेट भी खेल चुके हैं।

तो वहीं वो दूसरो खिलाड़ियो के पैरों में बर्फ डाल दिया करते थे और उन्हें खूब छकाते थे। सलिल  बताते है कि मैं सचिन को बॉल गीली कर गेंदबाज़ी करता था और जब उन्हें चोट लगती तो खूब मज़ा आता था।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …