Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Swaragini: संसकार का नया  अवतार कर देगा हैरान

Swaragini: संसकार का नया  अवतार कर देगा हैरान

लव ड्रामा से भरपूर सीरियल स्वरागिनी के लव बर्ड्स स्वरा और संसकार के बीच अब वो नोक झोक वाला लव और रोमान्स तो रह ही नही ग्या जिसे देखने के लिए दर्शक हमेशा से बेताब रहा करते थे। संसकार जहां एक तरफ स्वरा के लिए अपनी नफरत को दिखाने का एक भी मौका नही छोड़ता।

तो वही दूसरी तरफ स्वरा और रागिनी अपने वेडिंग बिजनेस को लेकर ही व्यस्त रहा करते है। इसी बीच इनदिनो लक्ष्य की खोज के लिए संसकार ,स्वरा को साथ रागिनी भी एक जुपट हो गए है, हालाकि लक्ष्य के गायब होने के पीछे की ना तो अब तक कोई ठोस वजह सामने आ पाई है। ना ही कोई नामो निशान उन्हे मिल पा रहा है जिससे कि वो लक्ष्य तक पहुच सके।

वही दूसरी तरफ निखिल जो स्वरा का दोस्त है उसके,स्वरा और संसकार के बीच शूरू हो गया है एक नया इन्ट्रेस्टिंग ट्रेक। वहीं इस सीरियल से जुड़े एक नई रिपोर्ट की माने तो संसकार जो स्वरा से दूर रहने पर काफी बदल गया है वो कभी तो शराब पीना शूरू कर देता है, तो कभी स्वरा के लिए सरेआम दूसरो पर भड़क उठता है। उसके गुस्से में कही ना कही स्वरा के लिए बेपनाह मोहब्बत छुपा हुआ ये बात तो स्वरा भी जानती ही है।

हालाकि लक्ष्य के लौटने के साथ शो में एक नया हाई वॉल्टेज ड्रामा शूरू हो जाएगा। इस बारे में तो हमने आपको पिछली रिपोर्ट में जानकारी दे ही  है। कि लक्ष्य जिसे लेकर आ जाएगा संसकार रागिनी और स्वरा के सामने जो लक्ष्य नही बल्की एक बच्ची का पिता अभिमन्यू होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …