Breaking News
Home / आज का वायरल / फिर जुड़े शाहिद और करीना के तार

फिर जुड़े शाहिद और करीना के तार

बी टाऊन में यूं तो कई सेलेब्स के मम्मी और पापा बनने की खबरे आती रहती हैं। लेकिन इन दिनों बी टाऊन में एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पेरेंटस बनने की खबरे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। हम ये नहीं कह रहे है कि बाकी सेलेब्स के माता पिता बनने की खबरें खबरो की विषय नहीं बनती है लेकिन शाहिद और करीना के पेरेंटस बनने की बातें ज्यादा ही छाई हुई है।

और हो भी क्यो ना दोनो एक समय एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। खबरो की मानें तो करीना ने खुद इस बात का सरेआम इजहार भी किया था। हालॉकि बाद में दोनो का संबध टूट गया। लेकिन दोनो में एक बार फिर से नया कनेक्शन जुड़ गया है। अब आप कुछ गलत तो नहीं सोच रहे है तो हम आपको बता दें कि ज़रा रूक जाइए और गलतफहमी को दूर करिए। क्योंकि हम ऐसा कुछ भी नहीं कह रहे है। दरअसल दोनो के बीच जो नया कनेक्शन जुड़ा है वो माता पिता बनने का। जैसा कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत मां बनने वाली है। खबरें है कि उनकी जल्द ही डिलीवरी हो सकती है तो वहीं करीना कपूर खान की प्रेगनेंट होने की खबरें जब से आई है तो उनसे जुड़ी हर बात जगजाहिर ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है।

खबरो की मानें तो करीना दिसंबर तक अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती है। भले ही शाहिद करीना से पहले पिता बनने जा रहे हो लेकिन एक बात नोटिस करने वाली है कि दोनो के बच्चे इस दुनिया में इसी साल आएगें। या यूं कहे कि शाहिद मीरा और सैफ और करीना दोनो ही लोग एक साथ माता पिता बनेगे। तो हुआ ना दोनो के बीच ये नया कनेक्शन।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …