Breaking News
Home / आज का वायरल / शिल्पा-राज ने क्यों छोड़ा अपना घर

शिल्पा-राज ने क्यों छोड़ा अपना घर

बॉलिवुड की हिट और फिट एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पर हाल ही में एक बहुत बड़ा पहाड़ टूटा है, क्योंकि उनके सिर से उनके पिता का साया उठ गया। खैर आपको बता दे कि शिल्पा ने खुद को इस परिस्थिति में संभाल लिया है, पिता के निधन के बाद शिल्पा को एक बार फिर से स्पॉट किया गया है।

आपको बता दे कि बीते कल की शाम को शिल्पा अपने पूरे परिवार सहित ऋषिकेश स्थित परमार्थ निकेतन पहुंची। वहाँ जाकर उन्होंने परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज से मुलाकात की और फिर इसके बाद गंगा आरती में भी शामिल हुई।

जानकारी देदे कि शिल्पा शेट्टी के साथ उनके पति राज कुंद्रा बहन शमिता शेट्टी और मां सुनन्दा शेट्टी भी धर्मनगरी ऋषिकेश पहुंची।

रिपोर्ट्स की माने तो उन्होने स्वामी चिदानन्द मुनि से कई सारे अहम मुद्दों पर चर्चा की। ऐसा कहा जाता है कि तीर्थनगरी आने से एक इंसान को एक नई ऊर्जा मिलती है, जिससे उसे तनाव को कम करके खुद को आध्यात्मिक शिखर तक ले जाने की शक्ति मिलती हैं।

खबरो की माने तो गंगा आरती में शामिल होने के बाद शिल्पा ने कहा कि उन्हें इसकी दिव्यता से अपार शांति, प्रसन्नता और आनंद की प्राप्ति हो रही है। वहाँ के परमार्थ की ओर से इन सभी को रुद्राक्ष का पौंधा भेंट किया गया।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …