Home / मनोरंजन / ऋषि कपूर का फिर फूटा गुस्सा, कहीं भद्दी बातें
rishi-kapoor

ऋषि कपूर का फिर फूटा गुस्सा, कहीं भद्दी बातें

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने गुस्से की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में रहते है। हाल ही में उन्होंने डायरैक्टर अनुराग बसु और अनुराग कश्यप पर अपना गुस्सा निकाला। जी हां कहा तो ये जा रहा है कि नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में ऋषि बेटे रणबीर कपूर की फिल्म “जग्गा जासूस” और साथ ही साथ “बॉम्बे वैलवेट” के फ्लॉप होने पर दोनों निर्देशकों पर गुस्सा उतारते नजर आए। तो वही बेटे के डूबते करियर से परेशान ऋषि ने इन दोनों डायरैक्टर्स को बंदर तक कह डाला।

आपको बता दें कि ऋषि ने कहा, ‘अनुराग? एक अनुराग कश्यप हैं, जिन्होंने बॉम्बे वेलवेट बनाई है लेकिन उन्होंने “गैंग ऑफ वासेपुर” जैसी बेहतरीन फिल्म भी बनाई थी। वो कहते हैं कि मैं बॉम्बे वेलवेट की कहानी समझ नहीं पाया।

तो वही दूसरे हैं अनुराग बसु जिन्होंने बर्फी जैसी शानदारी फिल्म बनाई। ऋषि ने कहां बहुत खुशी हुई जब बर्फी के लिए मेरे बेटे को चुना गया। इसी फिल्म से रणबीर के करियर को नई पहचान मिली। ऋषि ने कहा, ‘इसके बाद बसु ने गज्जा जासूस या जग्गा जासूस जो भी है फिल्म बनाई। ये फिल्म एकदम बकवास और साथ ही गंदी थी।

ऋषि ने दोनों डायरैक्टर्स पर गुस्सा निकालते हुए कहा, ‘मेरे ख्याल से दोनों निर्देशक अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही घुस गए थे। जब बहुत बड़ा बजट उनके हाथ में दिया गया तो ये बंदर के हाथ में खिलौना आने जैसा था। दोनों डायरैक्टर ज्यादा बजट को हैंडल ही नहीं कर पाए। ऋषि ने इससे पहले भी जग्गा जासूस के फ्लॉप होने पर अनुराग बसु को खरी-खोटी सुनाई थी।

 

Check Also

taimoor

तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें

इन दिनो बॉलीवुड़ में अगर कोई छाया हुआ हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि …