Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: ऋषि ने थामा तनु का हाथ

कसम: ऋषि ने थामा तनु का हाथ

जी हां आखिरकार खत्म हुआ ऋषी का इंतज़ार आखिरकार पूरा हुआ तनु का वादा आखिरकार बन ही गई वो ऋषि की दुल्हन पिछले जन्म जो अधूरी प्रेम कहानी को छोड़ चली गई थी तनु अपने ऋषि से दूर वो अधूरी पकहानी को पूरा करने का मक्सद आखिरकार हो ही गया पूरा किस्मत ने जिस कहानी को पूरा करने के लिए तनु को दूसरा जन्म लेकर ऋषी की ज़िन्दगी में लाया थी। उनकी किस्मत अब आखिरकार जुड़ ही गई एक दूजे के साथ एक चुटकी सिन्दूर के साथ।

अभी तक आप ये तो समझ ही गए होंगे कि हम आप सबके चहेते धारावाहिक कसम तेरे प्यार की के बारे में ही बात कर रहे है। इस सीरियल से जुड़े एक नई रिपोर्ट में तनु और ऋषि की शादी का रोमान्चिक सीन फिल्माया गया है। जिसका नज़ारा आप इस शो के आने वाले एपिसोड के साथ देखेंगे।

सीरियल के एक वीडियो में तनु ऋषि की दुल्हन बनी नज़र आ गई है। जो साज श्रींगार के साथ बैठी है शादी के मंडप में और ऋषि ने भर दिया है तनु की मांग में सिन्दूर और इसी के साथ मल्लिका की कहानी का हो गया है अंत।

अब आप ये जानने के लिए फिलहाल शो के इस रोमान्चिक सीन को अगले एपिसोड में देखना का इंतज़ार किजिए कि मल्लिका के बजाए ऋषि जब तनु को अपनी पत्नी के रूप में देखेगा। तो उसका रियेक्श कैसा होगा> खुशी से झूम उठेगा या फिर नफरतो का और नया मोड़ शुरू होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …