Breaking News
Home / टेली मसाला / तनुजा आई नए अवतार में

तनुजा आई नए अवतार में

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक कसम तेरे प्यार की में तनुजा पर आफतो का पहाड़ तो जैसे एक ही बार में टूटने के लिए तैयार है। अभी तक तो उसने किसी तरह से ऋषि की नफरतो को सहन कर ही रखा था। मगर अब उसके सब्र का इम्तिहान तो जैसे टूट ही चुका है तभी तो तनुजा ने दिखाया है अपना एक नया अवतार।

इतने दिनो तक जिस तनुजा ने चुपचाप ऋषी की हर बातो को सहा बिना किसी गल्ती के ही ज़लिल होती रही वो पूरे परिवार के सामनेय मगर ऋषि ने तो उसकी अच्छाई कभी देखने की कोशिश नहीं।

अफसोस अब वही तनुजा उसके गुस्से का मुहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हो चुकी है। जी हां इस सीरियल से जुड़े एक नए रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिली है कि सीरियल में जल्द आने वाला है एक फाइट ड्रामा जिसकी शूरूआत तो हर बार की तरह ऋषि ही करेगा।

दरअसल खबर ये मिली है कि तनुजा पर एक बार  फिर से ऋषि गुस्सा निकाल डालेगा और उसे बेमतलब ज़लील करना शूरू कर डालेगा और तो और उसे अपने परिवार की परेशानी का जड़ भी कह डालेगा। इस बार तनुजा अपने उपर लगे इस इल्ज़ाम को नही सह पाएगी और उसके बूरे बर्ताव के लिए उसी के तरीके से जवाब देगी।

फिर क्या हमेशा चुप रहने वाली तनुजा को अचानक गुस्से में लाल होते देख ऋषि के उड़ जाएंगे होश। अब देखना ये है कि तनुजा का ये अवतार ऋषि के दिल में उसकी नफरत को कम करता है या उनकी ये लड़ाई उनके रिश्ते की नई दरार बन जाती है।

Next9News

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …