Breaking News
Home / टेली मसाला / KASAM: तनुजा-ऋषी के HONEYMOON में इस शख्स की SHOCKING ENTRY,शो में SUPRISE TURN

KASAM: तनुजा-ऋषी के HONEYMOON में इस शख्स की SHOCKING ENTRY,शो में SUPRISE TURN

सीरियल कसम तेरे प्यार की मे, तनुजा और ऋषी का रोमान्स अब एक नए मोड़ पर आ गया है। शो में हनीमून ट्रेक शूरू हो गया है, जिसे दिलचस्प बनाने के लिए अब ऋषी के पापा राज की हुई है एन्ट्री। अब आपको ये बताने की शायद ही ज़रूरत होगी कि तनु और ऋषी के हनीमून ट्रीप में राज ने उन्हें दूर करने के लिए बल्कि सिर्फ और सिर्फ मलायका को उनसे दूर रखने के लिए एन्ट्री की है।

जैसा की इस सीरियल के बीते एपिसोड में आपने ये देखा कि रानो और मलायका की प्लानिंग का सच जब राज के सामने आता हैं तो, वो तनु के पास जाकर उसकी मदद करने का फैसला कर लेता है।

अब इसी सीरियल से जुड़े एक नई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि ऋषी और तनु के सर्प्राईज़ देने के लिए राज वहां रिसोर्ट में पहुच जाएगा, जिसे देख तनु जहां एक तरफ खुशी से झूम उठेगी, तो दूसरी तरफ मलायका गुस्से से भड़क उठेगी।

लेकिन अब मलायका करे भी तो क्या करे, ऋषी के दिल में जगह बनाने के लिए उसे अपने गुस्से को भूलकर राज के आने पर खुशी का दिखावा तो करना ही पड़ेगा। वेल अब देखना ये है कि, राज की एन्ट्री, तनु और ऋषी की बढ़ती नज़दीकियों में क्या नया रंग लेकर आती है। उनके हनीमून के ट्रिप को और कितना मज़ेदार बनाती हैं, जिसके लिए फिलहाल हमे तो इतज़ार है इस शो के अगले एपिसोड का।

Next9News

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …