Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / रोहन की गर्लफ्रेंड ने दिया ये बयान

रोहन की गर्लफ्रेंड ने दिया ये बयान

बीते हफ्ते रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में 4 वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ हुई है, प्रियंक जग्गा, एलिना कज़ान, जैसन शाह, और साहिल आनंद।

अब भई जो चार लोग बिग बॉस के घर का पूरा गेम बाहर से देखकर आए है, उन्हें बाकी घर वालो के बारें में काफी कुछ तो पता होगा ही, वो देख कर आए है, कि कौन कैसी गेम खेल रहा है, और किसका गेम व्यूअर्स को समझ आ रहा है। तो घर के बाहर से घर के एक सदस्य के लिए एक खास मैसेज लेकर आए है, साहल आनंद, और वो कोई र नही बल्कि रोहन मेहरा है।

रोहन मेहरा जिनको हाल ही में बिग बॉस ने उनकी खराब कप्तानी की वजह से पूरे सीज़न के लिए ये सजा दी है, कि वो दोबारा कभी भी कैप्टेनसी की रेस में भाग नही ले सकते, जिसके बाद रोहन काफी अपसेट तो है ही लेकिन उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रैंड काँची सिंह ने एक स्पैशल मैसेड भेजा है रोहन के लिए, जो बीते कल ही साहिल न रोहन को बताया।

साहिल ने रोहन से कहा कि कांची ने ऐसा कहा है कि वो रोहन को पूरी तरह से स्पोर्ट करती है, और इसी तरह करती रहेंगी, वो कुछ लोगो ने रोहन के लिए लड़ाई कर चुकी है, और वो अच्छी तरह से समझती है ये बात कि वो लोगो से क्यों लड़ते है। वेल वेल इतना ही नही कांची ने अपने मैसेज में रोहन को एक एडवाइज़ भी दी है, और वो एजवाइज़ क्या है ये हम आपको बताएंगे अपनी अगली रिपोर्ट में.

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …