Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / कसम: आग में जल गई रुचिका, रिषि-तनु हुए एक

कसम: आग में जल गई रुचिका, रिषि-तनु हुए एक

रिषि और तनु बने है एक दूजे के लिए, इनका प्यार है एक दूजे के लिए, सालो पहले जिस तनु ने रिषि की जान बचाते-बचाते अपनी जान की कुर्बानी दे दी, आज सालो बाद वो आई है दोबारा एक नए अवतार में जन्म लेकर तो वजह है सिर्फ और सिर्फ उसकी वो कसम, जो उसे करनी है पूरी।

लेकिन एक सवाल है जो आप सभी के दिमाग में भी ज़रुर आता होगा, कि जब ये दोनो है ही एक दूजे के लिए, तो क्यों है इन दोनो का प्यार इतना मुश्किल। क्यों इन्हें हमेशा, हर बार अपने प्यार के लिए इतनी बड़ी कुर्बानी देनी पड़ती है, इतनी तकलीफो को झेलना पड़ता है।

सवाल तो कई है लेकिन इनका जवाब बस एक ही है और वो ये है कि इनका प्यार है टीवीपुर का और इतिहास गवाह है इस बात का कि टीवीपुर की दुनिया में किसी का प्यार आसानी से पूरा नही होता। अगर आप इस शो के रेगुलर देखते है तो आप सब जानते ही होंगे कि रिषि और तनु की इस लव स्टोरी में रुचिका नाम की विलेन की एंट्री हो गई है।

अब बस बहुत हुआ, अब तो बस रुचिका जलेगी आग में, जी हां जलन की आग में क्योंकि रिषि और तनुजा हो जाएंगे एक और यही आप देखेंगे शो के अपकमिंग एपिसोड में। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तनुजा को गोली लग जाएगी रिषि को बचाते हुए, जिसके बाद भागा-भागा जाएगा रिषि अपनी लेडी लव को लेकर हॉस्पिटल। वहां पहुंचकर वो काफी घबरा जाएगा और इस तरह रिषि को तनुजा के लिए परेशान होता देख रुचिका जल जाएगा जलन की आग में।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …