Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / YHM: रूही के खिलाफ हुई इशिता

YHM: रूही के खिलाफ हुई इशिता

सीरियल ये है मोहब्बतें एक बार फिर से लौट आया है टॉप फाइव शोज़ की टीआरपी लीस्ट में अपने ट्विस्ट एडं टर्न के साथ न्यू न्यू एन्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने में एक बार कामयाब हो रहा है इशिता रमन की मोहब्बते के साथ साथ रूही की नई नई  मोहब्बतें का ट्रेक।

जी हां इस सीरियल ने टॉप फाइव शोज़ की लीस्ट में पाचवे स्थान पर अपना नाम दर्ज करा लिया है।इसी के साथ शो में विद्युत और सोहैल नाम के दो नए केरेक्टर्स की एन्ट्री हो चुकी है। जहां एक तरफ विद्युत रमन का साथ देने आया तो वहीं दूसरी तरफ सोहैल आया है रूही की ज़िन्दगी में प्यार बर्साने।

जैसा की आपकों हमने अपनी पिछली रिपोर्ट में ये जानकारी दी थी कि रूही के लिए सोहैल का केयरिंग अंदाज़ उसे भा गया है, लेकिन इसी बीच अब सोहैल के कार एक्सिडेन्ट का ट्रेक आ गया है। जो रूही की तड़प बढ़ा देगा कुछ इस कदर कि उसकी इशि मा भी रह जाएंगी दंग ये जानकर कि उनकी प्यारी रूही तो अब नादान नहीं रही। अब उनकी लाडली बीटिया बड़ी हो चुकी है।

तो वहीं, इशिता रूही को सम्भालते हुए सोहैल की सच्चाई पता करने का फैसला करेगी। ताकि वो अपनी बेटी की ज़िन्दगी बर्बाद होने से पहले ही उसे बचा ले और सोहैल का पर्दाफाश करने के साथ उसे रूही के करीब आने से रोक लिया, लेकिन अब इशिता आप इशि मा से एक स्पाई बनने की कोशिश में कही अपनी से खुद दूर ना हो जाए तो ज़रा सम्भल के इशिता आप रूही के प्यार के खिलाफ ऐसा ना करे कुछ कि आपकी रूही आपकी ही ना रहे।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …