Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मोहब्बतें: सामने आया रुही का असली चेहरा, फूट-फूटकर रोई इशिता

मोहब्बतें: सामने आया रुही का असली चेहरा, फूट-फूटकर रोई इशिता

आखिरकरा, आखिरकार एक लंबे समय के बाद आई है उछाल सीरियल ये है मोहब्बतें की टीआरपी की उछाल में। जैसा कि आप सब जानते ही है, ये शो बीते काफी टाइम से अपनी गिरती हुई टीआरपी को लेकर सूर्खियो में बना हुआ था, लेकिन अब हो गया है ये शो टीवीटाउन के टॉप 3 शोज़ में हो गया है शामिल।

वेल वेल ऐसा तो होना ही था, ऑफ्टरऑल लंबे समय से इंतज़ार था इस शो से जुड़े दर्शको को रमन इशिता की मोहब्बतो के लौटने का।जैसा कि आप सब जानते ही है, इस शो में अमूमन हर ट्विस्ट और हर टर्न के बाद होता यही है कि रमन इशिता यानि कि शो के लीड कपल हो जाते है अलग। इन दोनों के बीच खड़ी हो जाती है, नफरत की एक दीवार, लेकिन अब लौट आई है इनके बीच की वो मोहब्बतें जो पल पल बढ़ती है।

खैर अगर अब आप ये सोच रहे है कि इन दोनो की ज़िंदगी यूं ही खुशी से चलती रहेगी तो आपको बता दें कि आप है गलत, क्योंकि यहाँ तो मुश्किले बढ़ाने के लिए शो में मेकर्स दो न्यू एंट्रीज़ करवा चुके है, जिसके बाद एक कहानी ये शुरु हुई है कि शो में रुही के प्यार की कहानी शुरु हुई है।

हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी ही थी कि रुही के लवर सोहेल को जमकर पीटा है रोमी और रमन ने, अब आगे क्या होगा चलिए आपको बताते है। अपकमिंग एपिसोड में सबके सामने आएगा रुही का असली चेहरा, जी हाँ रुही का एक ऐसा रुप सामने आगा भल्ला परिवार के जिसके बाद सब हो जाएंगे हैरान।

अपने पापा जो जान से ज्यादा प्यार करने वाली रुही सोहेल के लिए अपने ही पापा के खिलाफ हो जाएंगी, काफी गुस्सा में आ जाएंगी और साथ ही भड़क भी पड़ेगी अपने पापा और चाचू रोमी को फटकार लगाएंगी। एक अजनबी के लिए अपनी बेटी रुही का ये अवतार देख इशिता को लगेगा जोरदार झटका

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …