Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / SHOCKING: गोपी को है ये बुरी आदत

SHOCKING: गोपी को है ये बुरी आदत

टीवी की मोस्ट पॉप्यूलर एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य ने पिछले कई सालो से स्टार प्लस के फेमस सीरियल साथ निभाना साथिया में अपने गोपी अवतार से फैन्स का प्यार बटोर रही है। जो आज टीवी की टॉप फेमस बहुओं की लिस्ट में शूमार की जाती है। वो गोपी अपने शो से हटके अपनी एक बुरी आदत से इतनी ज़्यादा परेशान है कि वो ना चाहते हुए भी उस लत से बाहर नही आ पाती।

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट से ये खबर मिली है कि गोपी अका देवोलिना ने खुद ही एक बात चीत के दौरान अपने बैड हेबिट्स का ज़िक्र करते हुए ये बताया कि उन्हे ज्यादा सोने की लत लग गई है या फिर यू कह लिजिए की वो जब सोती है तो कभी भी टाइम से उटपाती चाहकर भी वो जब भी सुबह जल्दी उठने की कोशिश करती है उनकी लेट से उठने की बुरी लत उनपर हावी हो जाती है।

ये बात खुले तौर पर बताते हुए गोपी यान दोवो ने इसे अपनी एकबुरी आदत बताई है। अपने देर तक सोने की वजह उन्हे कई बार परेशानियों का सामना करना भी पड़ा होगा..इसमें कोई बड़ी बात नही। मगर अब हम तो यही दुआ करेंगे कि गोपी जिस तरह से अपने शो में एक संसकारी बहु की तरह सुबह सुबह उठकर अपने मोदी भवन में सबका ख्याल रखने में लग जाती है वैसे ही वो अपनी असल ज़िन्दगी में भी इस आदत को बनाने में सफल हो और इस लत से जल्द सेजल्द बाहर आ जाए।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …