Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: गोपी के बेटे के आने पर खुलेगा अहम का राज़

साथिया: गोपी के बेटे के आने पर खुलेगा अहम का राज़

स्टार पल्स पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल साथ निभाना साथिया में इन दिनो काफी सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है, और ये ड्रामे दर्शको क काफी पसंद आ रहे है, ये बात हम नही कह रहहे बल्कि इसका सबूत दिया है इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट ने।जिसमें ये शो नज़र आया दूसरे पायदान पर।

वैसे एक चीज़ गौर करने वाली है। शो में जब एक बार फिर से मौहम्मद नाज़िम एंटर हुए तो सीरियल जो टॉप 5 से बाहर हो गया था वो टॉप 3 में एंटर हुआ, फिर दूसरे पायदान पर और फिर बन गया सीरियल टीआरपी किंग।

हालांकि शो की पॉप्यूलैरिटी की नैया बीच में डगमगाई थी, और अब एक बार फिर से शो आ गया है ऑन ट्रैक।वैसे तो शो में अभी हाल फिलहाल काफी कुछ देखने को मिल रहा है, और अब शो के अपकमिंग एपिसोड में भी इस शो के मेकर्स ला रहे है ऐसे ही ट्विस्ट  जो आपको शो से इसी तरह से जोड़े रखेंगे।

करंट ट्रैक पर अगर एक नज़र डाले तो अगर आप इस शो के रेगुलर व्यूअर है तो जानते ही होंगे कि जग्गी गोपी की शादी हो गई है, लेकिन इस शादी को नही मिल है माँ जी कोकिला का आशीर्वाद, और अब तो ये आशीर्वाद मिलेगा इसके आसार दूर दूर तक देखने को नही मिल रहे है क्योंकि जग्गी है अहम का कातिल ये राज़ खुल गया है।

इतना ही नही ये राज़ खुलने के बाद जग्गी को जेल भिजवा कर जो बड़ा कदम उठाया है गोपी ने उसके बारें में भी हम आपको बता चुके है, साथ ही इस बात की जानकारी भी दी थी हमने आपको कि शो में तीन साल का लीप लाया जा रहा है, और इस तीन साल के लीप के बाद शो में लौटेगा अतीत से गोपी का बेटा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …