Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: जिगर लेगा जग्गी की परीक्षा

साथिया: जिगर लेगा जग्गी की परीक्षा

सीरियल साथ निभाना साथिया, में लौट आए है मौहम्मद नाज़िम, जितनी खुशी आप सभी को नके वापस लौटने से हुई है उतना ही चौंक गए है मोदी भवन के बाकी सदस्य।

अब भई अगर अहम भाई की मौत के इतने सालो बाद अहम भाई एकाएक दोबारा लौट आएंगे कि सबको हैरानी तो होगी ही।

ऐसा ही कुछ महसूस हो रहा है जिगर को, जैसे ही गोपी के प्यारे देवर जी ने अपनी आँखो के सामने, अपनी भाई अहम की शक्ल वालें इंसान को देखा, तो उसे लगा एक ज़ोरदार झटका।

वेल झटका लगना तो बनता ही है, क्योंकि पांच सालों से जिगर बॉस बनकर मोदी भवन पर राज़ कर रहा है, अब जिसके हाथ मे बिज़नेस की पावर, उसकी बीवी की ही हुकुमत चलती है घर में, यह बात जानते है हम सब।

जिगर ने कर लिया बिज़नेस पर कब्जा, और परिधि बन गई घर की मालकिन। कोकिला, गोपी को एक तरफ करके इन दोनों ने इनके साथ दुश्मनो से भी ज्यादा बद्दतर व्यव्हार किया, लेकिन अब कान्हा जी ने कर लिया है फैसला इन दोनों को इनके किए की सज़ा देने का।

जी हाँ कान्हा जी ले आए है गोपी के अहम जी को वापस, हालांकि यह शख्स अहम नही ब्लकि बस अहम का हमशक्ल जग्गी है यह बात आप, हम औक कोकिला जानते है जिगर परिधि नही, तो अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जिगर लेगा जग्गी की परीक्षा और जब जग्गी, उसमें पास हो जाएगा, जिसके बाद जिगर से गले लगा लेगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …