Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: जिगर और परी के उड़े होश

साथिया: जिगर और परी के उड़े होश

सीरियल साथ निभाना साथिया में एक समय ऐसा भी था जब मोदी भवन में जिगर और अहम एक ऐसी जोड़ी थी, जो भाई होने का मिसाल कायम कर बैठे थे। जिनका अपनापन जिनके बीच का प्यार और मेल-जोल मोदी भवन में चार चांद लगा दिया करता था।

वक्त गुजरता गया और अहम की मौत एक ऐसा तूफान बनकर मोदी मेन्शन में दस्तक दिया कि दोनों भाईयो का ना तो प्यार फिर से दुबारा देखने को मिला। ना ही अहम की अकड़ जो मोदी मेन्शन की जान हुआ करती। जो कोकिला की हिम्मत बढ़ाए रखा करती थी।

वही इससे भी बड़ा झटका तो कोकिला और गोपी को तब लगा जब जिगर ने परिधी के साथ मिलकर घर अपना घमंड दिखाया, जिससे की अहम के ना होने का दुख कोकि और गोपी को और भी सताने लगी।

अहम बनकर अब जग्गी की मोदी भवन में वापसी हो चुकी है जो जल्द ही गोपी की जान बचाकर कोकिला का मान बढाएगा। अब ऐसे में जिगर-परी को झटका तो लगेगा ही जिन्हे कभी उम्मीद ही नही थी अहम दुबारा वापस आ सकता है।

बता दे कि शो में जैसे ही जग्गी कोकिला के कहने पर अहम की तरह ही कपड़ो में सबके सामने आ जाता है तब जिगर और परी के होश ही उड़ जाते है। इतना ही नही उन्हे बहुत जल्द अपने किए पर और भी ज्यादा शर्मिंदगी मेहसूस होने वाला है। जब अहम बनकर जग्गी कोकिला की उम्मीदो पर पूरी तरह से खरा उतरेगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …