Breaking News
Home / टेली मसाला / साथिया: अहम-गोपी की मुलाकात पर रोई कोकिला

साथिया: अहम-गोपी की मुलाकात पर रोई कोकिला

सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी की जान और कोकिला मोदी के शान अहम से दोनो की मुलाकात की घड़ी अब आ गई है लेकिन ये मुलाकात का ट्रेक देखकर जितनी खुशी दर्शकों को नही होगी उससे गहरा सदमा गोपी और कोकिला को ये जानकर लगेगा कि जिस अहम की मौत के बाद से उनकी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल चुकी थी, वो आज भी ज़िन्दा है, जिसे देखकर उनके मन में हज़ार सवाल खड़े हो जाएंगे ये देखकर कि पिछले 5 सालो से जिसकी कोई खबर उन्हे नही मिली। जिनसे उनकी खूशिया जूड़ी थी, वो आखिर अचानक से उनके सामने कैसे आ सकता है, इतने साले से अगर वो ज़िन्दा था भी तो कहा था।

खैर इन सवालो के जवाब में अहम यानी हैपी सिंह बने नाज़िम गोपी कोकिला से क्या कहेंगे ये तो बाद की बात है फिलहाल बात करते है उनकी मुलाकाता की।

गोपी और कोकिला मेन्टल हॉस्पिटल से निकलने के दौरान अहम को पहली बार जन्माष्टमी के मौके पर देखेंगे।जिसके बाद गोपी दौड़ पड़ती है सीधा अहम के पास।

हालाकि, इस बात पर तब सस्पेंस बना हुआ था कि अहम फेम हैपी सिंह मटका फोड़ते हुए भीड़ के बीच में होगा तो गोपी उस तक कैसे पहुंचेगी। पहुंचेगी भी या उससे पहले कृष्णा, मान्सी उसके पास चले आएंगे।

लेकिन अब एक नई रिपोर्ट में ये बात सामने आ चुकी है कि गोपी अपने अहम के पास पहुंच ही जाएगी, और उसे अपने पास देखकर, खुशी से उसकी आंखे तो भर आएगी ही मगर कोकिला भी उसके साथ साथ अहम को देखकर खूशी से झूम उठेगी। पहली बार उनके चेहरे पर वो हसी लौटती दिखाई देगी जो कभी अहम के होते दिखाई दिया करती थी।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …