Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: झाड़ू से हुई अहम की पिटाई

साथिया: झाड़ू से हुई अहम की पिटाई

सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम यानी जग्गनी ने जिस तरह से शो में एन्ट्री के साथ धमाल मचा रखा है उससे तो यही लग रहा है कि शो से जितने दिन तक अहम फेम नाज़ीम ने दूरी बनाई थी, जो उदासी अपने फैन्स के चेहरे पर उन्होंने शो छोड़कर दी थी। उस उदासी को दुबारा खुशियों में बदलने के लिए अब वो एक भी मौका नही छोड़ने वाले थे।

शायद यही वजह है कि जग्गी अपने ज़िद्दी जट अंदाज़ से दर्शको का दिल लुटने के लिए नया नया करानामा करने का प्लान बना चुका है। दरअसल हम बात कर रहे है इस सीरियल के आने वाले एपिसोड की जहां आप ये देखेंगे कि जग्गी जब अपनी मा के पैसे मुजरे के शौक में लुटा डालेगा तब उसकी मा उसे ऐसे सबक सिखाएंगी कि ऑडियंस भी ये देख हैरान हो जाएंगे। खबरों कि माने तो अहम फेम जग्गी को अपनी मा के  हाथों झाड़ू से पिटाई का सामना करना पड़ेगा।

मोदी भवन में तो कोकिला का लाडला अहम इतना अड़ियल था कि उसपर हाथ उठाना तो दूर उससे बहस भी करने की किसी को हिम्मत नही होती थी। मगर यहा तो जग्गी बने अहम की झाड़ू और तकियो से धूलाई हो रही है। वैसे अभी तक जग्गी की हरकतों पर अगर गौर किया जाए तो, भले ही वो अय्याशी कहा जाए मगर जन्माष्टमी के मौके पर अहम का लौटना , कान्हा जी की दुआ ही है जो ज़िद्दी तो है बिल्कुल अहम की ही तरह चलिए इंतज़ार करते है इस रोमान्चक एपिसोड के टेलिकास्ट होने का और ये देखते है कि अहम का ये बदलाव शो में कितना एन्टरटेनमेन्ट लेकर आता है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …