Breaking News
Home / टेली मसाला / साथिया: क्या ये शख्स करेगा जग्गी का अंत
mansi ahem,megha

साथिया: क्या ये शख्स करेगा जग्गी का अंत

सीरियल साथ निभाना साथिया की टीआरपी में आ रही है अब गिरावट, जिससे साबित हो जाती है ये बात कि शो का करंट ट्रैक दर्शको का कुछ खास रास नही आ रहा है। वेल आपको बता दें कि शो का करंट ट्रैक अहम के असली कातिल की तरफ मोड़ा गया है।अहम जिसने पाँच साल पहले दुनिया को छोड़ दिया था, पाँच साल पहले गोपी की ज़िंदगी को बेरंग करके चला गया था, उसी अहम की मौत की गुत्थी है शो का करंट फोकस, जो उलझती ही जा रही है हर बीतते दिन के साथ।

इन पाँच सालो में काफी कुछ बदला, और आज गोपी की ज़िंदगी का हाल कुछ ऐसा है कि उसकी आंखो के सामने है उसके अहम जी का हमशक्ल जग्गी, जो है उसका नया साथिया, और इस साथिया पर ही लगा है इल्ज़ाम अहम की जान लेने का। अगर आप शो के डेलि व्यूअर है तो जानते ही होंगे ये बात कि जग्गी को सजा दिलवाना है कोकिला का मकसद, और जग्गी को बचाना है गोपी का फर्ज़।मकसद और फर्ज़ की इसी लड़ाई ने आमने सामने लाकर खड़ा कर दिया है गोपी और कोकिला को।

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की भागी भागी आएगी गोपी, रोते हुए और खुद को कमरे में बंद कर लेगी, ये सब देखकर कोकिला को लगेगा कि जग्गी ने गोपी के साथ कोई बदतमीज़ी की है, जिसका नतीजा ये निकला है, गुस्से से लाल होकर कोकिका जाएगी और जग्गी को मारना शुरु कर देगी, उसकी जान लेने की कोशिश करेगी, ये सब देखकर उर्वशी उसे रोकेगी और कहेगी कि ऐसा मत करो।

अब आखिर जग्गी ने ऐसा क्या किया है कि गोपी का हाल ऐसा हो गया है देखना दिलचस्प होगा, बता दे आपको कि जल्दी ही शो में गोपी के असली अहम जी की एंट्रई भी होने वाली है, यानि कि यहां जग्गी का त, और वहाँ अहम की एंट्री।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …