Breaking News
Home / टेली मसाला / साथिया: कृष्णा-मान्सी का खेल हुआ खत्म

साथिया: कृष्णा-मान्सी का खेल हुआ खत्म

सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम और गोपी की जोड़ी ने सालों से दर्शकों के दिल पर राज़ किया है, ऐसे में अहम की मौत का ट्रेक लाकर मेकर्स ने दर्शकों को जो झटका दिया था, उससे दर्शक ज़रा सा भी खुश नही थे, और खुशियां तो गोपी के अहम जी के जाने से उसकी ज़िंदगी से भी चली गई थी, जो अब लौट आएगी, क्योकि इसकी धमाकेदार तैयारी सीरियल के मेकर्स ने कर ली है।

वेल ये तो हमने आपको पहले की रिपोर्ट्स में जानकारी दे दी है कि सीरियल में अहम फेम नाज़ीम की एन्ट्री होने वाली है लेकिन अहम यानी बल्की हैपी सिंह नाम के एक पंजाबी मेन के किरदार में, जी हां, ये मोड़ तब आएगा जब कृष्णा की सच्चाई जानकर गोपी उसके साजिशो से बचने की कोशिश कर रही होंगी, तभी उसी दौरान उसके आंखो के सामने नज़र आएगा उसका अहम जिसे देखकर, उसे अपनी आखों पर एक पल के लिए तो यकीन ही नही होगा। हालाकि अपने अहम जी को देखकर बस बिना देर किए वो दौड़ पड़ेगी उसके पास अब सवाल ये है कि गोपी उस तक पहुंच तो गई है मगर अपने अहम जी से मिलकर वो उसे गले से लगा लेगी या फिर उससे पहले ही उसे ये पता चल जाएगा कि वो उसका अहम नही बल्की हैपी सिंह है, या फिर उससे मिलने से पहले ही कृष्णा, मान्सी गोपी तक पहुंच जाएंगे।

ऐसा माना जा रहा है कि अहम जैसा दिखने वाला हैपी सिंह ही गोपी को कृष्णा से अपना पीछा छुड़ाने में उसकी मदद करेगा, लेकिन उसके साथिया के रूप में वो वाकई उसका साथ देगा भी या नही इसपर अब भी ससपेन्स बना हुआ।

इसके अलावा आपको ये भी बता दे कि अहम फेम नाज़ीम की रि एन्ट्री वाले किर्दार का नाम जग्गी होगा। अब जग्गी के रूप में नज़ीम को गोपी की ज़िंदगी में हमसफर के तौर पर कब देखना मुमकिन होगा इसके लिए सीरियल के आने वाले अपडेट के टेलिकास्ट होने का फिलहाल इंतज़ार रहेगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …