Breaking News
Home / टेली मसाला / साथिया: दिखा गोपी का अलग अवतार
saathiya

साथिया: दिखा गोपी का अलग अवतार

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी और जग्गी का किरदार निभा रहे एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य और एक्टर मोहम्मद नाज़िम को एक साथ शो में रोमान्स करते देखे तो ना जाने कितनी महीने बीत चुके है लेकिन इन दो लव बर्डस की कहानी में मोहब्बत का रंग बिखरते देखने के लिए अब भी करना पड़ेगा उस मोड़ का इंतज़ार जो सिंगापोर में होने वाले नए चेहरे की एन्ट्री के बाद आने वाला है शो में नए बदलाव के लिए।

आपको बता दें कि शो में सिंगापोर ट्रीप में गए गोपी जग्गी के बीच नज़दिकिया एक नए अंदाज़ में बढ़ेगी फिर सामने आएगी जग्गी की असली पत्नी के रूपर में गोपी जो अब भी अहम की पत्नी मान कर जग्गी को अपने पति का दर्जा नहीं दे पाई है दिल से।

तो वहीं शो को छोड़कर गोपी अपना एक नया अवतार भी दिखा रही है बीच का मज़ा लेते हुए जी हां देवोलिना आई है एक सेन्सुअल अवतार में नज़र हॉलिडे इन्जॉय करती हुई। एक हॉट बिकन ड्रेस में पोज़ देती हुई बेहद दिलकश लग रही थी। जिन्हे देख एक पल के लिए आपको भी यकीन ना हो कि ये गोपी ही है। जो साड़ी और सिर पर पल्लु के साथ अपने संसकारी अवतार से जग्गी का मन मोह लेती है। खैर शो से आउट गोपी का ये अवतार चाहे जितना भी मनमोहक हो देखना तो वो दिलचस्प होगा कि गोपी जग्गी की असली पत्नी रूप में कब आती है। उनके साथ अपनी नई ज़िन्दगी की शुरूआत करते हुए।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …