Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: गोपी ने लगाई अपनी जान की बाजी

साथिया: गोपी ने लगाई अपनी जान की बाजी

स्टार प्लस पर एक लंबे समय से टेलिकास्ट हो रहा शो साथ निभाना साथिया दर्शको का पसंदीदा शो है इस बात में की शक नही है, इन शो की स्टोरी लाइन से लेकर इसके कैरेक्टर्स सभी को दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है तभी को इतना टफ कॉम्पिटिशन होने के बाद भी ये शो टॉप 3 या टॉप 5 में अपनी जगह बना ही लेता है, और जब से मोहम्मद नाज़िम की शो में एंट्री ही है, उसके बाद से तो शो को दर्शको का प्यार मिलना एक बार फिर से शुरु हो गया है।

शो के करंट ट्रैक की अगर बात करें तो आप सब जानते ही है, गोपी जग्गी की लव स्टोरी किस ट्रैस पर चल रहा है, गोपी चाहती है कि जग्गी शादी कर ले लेकिन जग्गी को तो हो गया है गोपी से प्यार वो भला ऐसा कैसे कर सकता है।

कहानी में ट्विस्ट ये है कि जग्गी की माँ की ख्वाहिश है कि ब तो बस उसका लाडला घोड़ी चढ़ जाएं, शादी करले, तो अब अपकमिंग एपिसोड में गोपी अपनी जान की कुर्बानी दे देगी, नही नही नही गोपी की मौत नही होगी, बलक् व तो बस अपना मोदी भवन छोड़ देगी, अब मोदी भवन भी तो गोपी की जान ही है।

दरअसल होगा कुछ यूं कि जग्गी को गपी शादी के ले मना लेगी, जग्गी मान भी जाएगा लेकिन शादी में की बाधा ना आएं, इसलिए गोपी मोदी भवन छोड़क चली जाएगी।

अब गोपी जग्गी की ये कहानी या फिर यूँ कहे कि इनके इस प्यार के और कौन से रंग देखने  मिलते है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …