Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: बेटे से मिलने पहुंची कोकिला

साथिया: बेटे से मिलने पहुंची कोकिला

सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम मोदी के किरदार निभाने वाले हैन्डसम एक्टर मोहम्मद नाज़िम की शो में आखिरकार वापसी हो चुकी है, मगर शो में लौट चुके अहम को अब भी उसके मोदी भवन में नही बल्कि कहीं और ही देखा जाएगा यानी की एक छोटे से मकान में।

और ये तो हमने आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में जानकारी दे ही दी थी कि अहम फेम जग्गी जो शो में एक पंजाबी मुन्डे के रोल में नज़र आ रहा है वो असल में अहम का हमशक्ल होगा जिसका घर एक गरीब खाने से कम नही होगा। हांलाकि अपने बेटे को जब कोकिला पहली बार देखेगी तो उसका क्या रियेक्शन होगा क्या वो अपने बेटे को गले से लगा लेगी और गले लगाने से पहले उस तक वो पहुंचेगी भी तो कैसे पहुंचेगी इन सब बातों की जानकारी देते हुए आपको रूबरू करवाते है इस सीरियल से जूड़े एक वीडियो से।

जहां इस बात का खुलासा हुआ है कि अहम फेम नाज़ीम अपने नए किरदार जग्गी के रोल में जहां रह रहे होंगे जहा उनका बसेरा होगा वहां अब कोकिला यानी अहम की मां भी पहुंच जाएगी। दरअसल मटकी फोड़ते हुए कोकिला को जब उसका अहम उसे दिखाई पड़ता है तब वो उसका पीछा करती हुई उसके घर का पता ढूंढ लेती है।

वहां जाने के बाद उसे पता चलता है कि वो असल में अहम नही बल्कि उसका हमशक्ल है मगर कोकिला की आंखों में अपने लिए आसु देखकर जग्गी भी हो जाता है हैरान जो अंजान है अहम की सच्चाई से, चलिए अब ये देखते है  कि जग्गी  की ज़िंदगी में कोकिला की एन्ट्री से क्या नया होता है और कोकिला सच जानने के बाद उससे क्या कहती है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …