Breaking News
Home / टेली मसाला / साथिया: सबको है  अहम के लौटने का इंतजार
sathiya

साथिया: सबको है  अहम के लौटने का इंतजार

सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम मोदी फेम मोहम्मद नाज़ीम बीते कई सालों से दर्शको के दिलों में राज़ कर रहे है। जिनके अलग ही अन्दाज़ ने ऑडियंस को सीरियल के साथ बांधे रखने पर मजबूर कर रखा था, हालाकि उन्हे औऱ गोपी फेम देवोलिना को साथ पसंद करने वाले इस टीवी शो के रेग्यूलर दर्शकों को नाज़ीम के शो छोड़ने पर एक गहरा सदमा तो लगा ही था।

लेकिन इस सीरियल के मेकर्स ने दर्शको के लिए इस सदमे से बाहर आने का उपाय निकाल ही लिया और अहम को दुबारा शो में लौटाने का फैसला किया। अहम जिसकी मौत का ट्रेक पहले ही शो में टेलिकास्ट हो चुका हो, वो दुबारा ज़िन्दा कैसे हो सकता है, अहम के फैन्स के लिए उनके लौटने की खबर भी एक उलझन सी बन गई थी, जिसे सुलझाने के लिए एक नया खुलासा ये किया गया कि असल में वो अहम नही बल्कि अहम जैसा दिखने वाला कोई दूसरा शख्स होगा। एक नई रिपोर्ट में भी इस बात की कन्फरमेशन मिल चुकी है कि अहम की शो में वापसी नही होगी, और नाज़ीम गोपी के अहम बनकर शो में कभी नज़र नही आएंगे।

दरअसल नाज़ीम से एक बात चीत के दौरान जब ये पुछा गया कि गोपी के अहम सीरियल में दुबारा कैसे लौटने वाले है, तभी नाज़ीम ने इस बात की पुष्टी की, कि अहम जो मर चुका है वो अब कभी भी शो में नही दिखेगा। हां ये बात अलग है कि अहम के फैन्स के लिए उन्होंने दुबारा शो में वापसी की है मगर इस बार उनका केरेक्टर अहम से बिल्कुल भी मैच नही होगा।

वेल…बता दे आपको कि,,,नाज़ीम इस शो में रि एन्ट्री को लेकर काफी खूश है….जिनकी बातो को सुनने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि…इस बार उनके फैन्स के लिए वो और भी कई नए सर्प्राईज़ लेकर आने वाले है…

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …