Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: मोहम्मद नाज़िम को किसने किया रिप्लेस

साथिया: मोहम्मद नाज़िम को किसने किया रिप्लेस

स्टार प्लस के मोस्ट पॉप्यूलर एड लोगेस्ट रनिंग सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी और जग्गी की कहानी में अब असली अहम का खुल गया है राज वेल अब अहम तो शो में नज़र नही आ सकता मगर अहम के बेटे रिक्की को आप शो के दूसरे अहम के रूप में ज़रूर देख सकते है, अगर आप इस शो के रेग्यूलर व्यूवर होंगे तो आपने ये देखा ही होगा कि शो की शुरूआती दौर में किस तरह से अहम यूएसए से लौटने के बाद गोपी से अपनी शादी पर बूरा बर्ताव किया करता था। कोकिला का लाडला अहम में जो अकड़ थी।

वो तो उसके बच्चे होने के बाद बी खत्म नहीं हुई थी, हांलाकि अहम की जगह अब गोपी के पती जग्गी के रूप में नाज़िम जिस तरह से नज़र आ रहे है वो अपने अहम अवतार से काफी अलग है, लेकिन लेकिन अहम की कमी हो गई है पूरी गोपी के विदेशी बेटे रिक्की की एन्ट्री के साथ जी हां सिंगापोर से आए रिक्की का मोदी भवन में हलचल मचाना काफी पसंद आ रहा है।

दर्शकों को अब ये शो की टीआरपी बढ़ाने का एक ज़रिया हो या फिर को नयापन लाने की कोशिश मगर अहम फेम नाज़िम के अड़ियल अवतार को अबह रिक्की फेम रोहित ने तो रिप्लेस कर ही दिया है। जिसे सुधारेंगी अब गोपी कोकिला के साथ मिलकर गोपी की लाडली सीता जी हां रिक्की के अकल ठिकाने लगाने के लिए सीता कर रही है गोपी की भरपूर मदद जिससे परेशान बहो गया है रिक्की।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …