Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: राशि ने शो छोड़ने की वजह का किया खुलासा

साथिया: राशि ने शो छोड़ने की वजह का किया खुलासा

स्टार पल्स के सीरियल साथ निभाना साथिया मे हमेशा कोई न कोई ड्रामा दिखाया ही जाता है..वैसे तो पहले ये शो टीआरपी की लिस्ट मे काफी नीचे चला गया था, क्योकि सबके प्यारे अहम जी शो मे नजर नही आ रहे थे..तो वही अब जब शो मे अहम वापस आ ही गए है वो भी एक टपोरी के अवतार मे तो शो मे काफी कुछ दिलचसपिग दिखाया जाएगा। इतना ही नही उनके आने के साथ ही शो की टीआरपी ने एक लंबी उछाल ली और शो पहुंच गया टीआरपी के टॉप मे।

तो वही इस सीरियल मे राशि का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रचा हसबनिस ने कुछ दिनो पहले इस शो के अलविदा कह दिया था, उनके इस तरह से शो से चले जाने से उनके फैंस भी काफी परेशान से हो गए थे। तो वही शो को अलविदा कहने के बाद उन्होने लांग टाइम ब्वायफैंड राहुल से शादी कर ली थी। इसके बाद ही उनहोने एक्टिग को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।

तो वही कुछ दिनो पहले राशि ने बातचीत के दौरान बताया कि वो अब अपनी लाइफ मे कभी भी एक्टिग के क्षेत्र मे नही आना चाहती है। साथ ही राशि ने अपने और अपने परिवार से जुड़े और भी कई बाते शेयर की…राशि का कहना था कि उनके पति का अपना बिजनेस है..वो उनका बिजनेस संभालने मे हेल्प कर रही है। साथ ही उन्होने ये भी बताया कि उनके हसबेड के फैमिली वाले भी नही चाहते है कि मैं फिर से दोबारा एक्टिग के क्षेत्र मे आउ इन सारी बातो को ध्यान मे रखते हुए उन्होने ये फैसला लिया है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …