Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / साथिया: गोपी ने बेटे रिक्की की ले ली जान

साथिया: गोपी ने बेटे रिक्की की ले ली जान

स्टार प्लस पर  टेलिकास्ट होने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी और अहम का लाडला रिक्की पूरी तरहसे ज़ख्मी हो गया है। बता दें आप सभी को इस शो में अब रिक्की औऱ उसकी मां गोपी के बीच बढ़ेगी मोहब्बतो खत्म हो जाएगी।

मां बेटे की नफरतों जब गोपी का अटूट प्यार रिक्की को करेगा मजबूर माफी मांगने पर। दरअसल हुआ यू कि रिक्की को गोपी ने कर दिया मना घर का खाना देने से जिसके लिए उसे मंदिर की प्रक्रिमा लगाने का को कह दिया गोपी और इसी ज़िद्द के चक्कर में गोपी अपने बेटे की जान ले लेती है। जान से हमारा मतलब है। उसे पूरी तरह से बर्बाद कर देती है। बता दे आपबको कि रिक्की अपनी मां की बात मानकर परिक्रमा करने चला जाता है।

जिसका परिणाम ये होता है कि उसकी दोनो पैर खून से लथपथ हो जाते है बार बार घिसने की वजह से फिर क्या बेटे की ये हालत देख गोपी रो पड़ती है फूट फूट कर फिर लगाती है उसके ज़ख्मों पर वो खुद से मरहम दोनों मां बेटे के बीच प्यार देखकर जग्गी भी काफी खुश होता है, लेकिन रिक्की जिसे दर्द से ये होश नही होता कि गोपी मां ने ही उसके ज़ख्मो पर मरहम लगाया है। वो तो बस अपनी हालत का ज़िम्मेवार गोपी को ही मानने वाला है तो चलिए देखते है गोपी और उसके लाडले की बीच की ये नफरत अब कौन सा रूप लेती है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …