Breaking News
Home / टेली मसाला / saathiya : रिक्की है बच्चे का असली पिता !
saathiya

saathiya : रिक्की है बच्चे का असली पिता !

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया में गोपी जग्गी की कहानी में एक बार फिर से मेकर्स वहीं मोड़ लेकर आ गए है। जिससे कहानी फिर से दोहराई जा रही है। जी हां जग्गी के एक्सिडेन्ट का ट्रेक जो की शो में हाई वोल्टेज ड्रामां बन गया है इनदिनों लेकिन मेकर्स की ये ट्रिक है काफी पुरानी गौर किया होगा आपने कि शो में अहम की मौत के बाद से ही शोकी टीआरीप में आई थी।

एक लंबी उछाल जिसके बाग अहम फेम मोबहम्मद नाज़िमन की एन्ट्री ने किया था शो की गिरती टीआरपी में बढ़ोत्ती में मदद दूसरी तरफ गोपी की बेटियों की कहानी में उनके बच्चे का ट्विस्ट भी दर्शकों को खूब आया था पसंद जब मेकर्स लेकर आए थे। मीरा की प्रेगनेन्सी का ड्रामा शो में लीप के बाद विद्या की बेटी की एन्ट्री के साथ कई सारा नया पन लेकिन अब शो में रिक्की और सीता की कहानी जो लाई गई।

उससे फैन्स का दिल जीतने में मेकर्स नहीं हो पाए कामयाब ऐसे में शो मेकर्स इस बार सीता और रिक्की की शादी के ड्रामे की असफलता को सफलता में बदलने के लिए सीता की प्रेग्नेन्सी ड्रामे का लेकर आते है ट्विस्ट या फिर गोपी जग्गी की लव स्टोरी के इर्द गिर्दी ही घुमेगी कहानी फिलहाल शो के आने वाले ट्रेक का इशारा इन दो मोड़ पर जा रूका है। जिसे देखवे के लिए अगली रिपोर्ट का इंतज़ार करना रड़ेगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …