Breaking News
Home / टेली मसाला / saathiya: गोपी की बहू सीता के मां बनने का खुला राज
sathiya

saathiya: गोपी की बहू सीता के मां बनने का खुला राज

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया में अब तक आपने ये तो देख ही लिया होगा कि किस तरह से गोपी और अहम के बाद गोपी और जग्गी ने मोदी भवन में अपने परिवार के सदस्य को सभांला साथ ही साथ संभाला उन्होने अपने बच्चो की ज़िम्मेवारी शो में कई नायपन भी लाया गया और अब कहानी सीता और रिक्की की लव स्टोरी की तरफ बढ़ रही है।

वैसे आपको बता दें हम कहानी नमें सीता और समीरा नाम की दो फिमेल लीड के साथ काफी इन्ट्रेस्टिंग मोड़ ले चुका है। जैसा कि आपने इस शो के बिते एपिसोड में ये देखा ही होगा कि रिक्की गोपी और सीता से काफी नफरत करता है, लेकिन जिसपर भरोसा कर वो अपनो को ही अपनी ज़िन्दगी से बाहर फेकना चाहता है। वो अपने ही उसे सही ट्रेक पर लेकर आएंगे, गौर हो सीता की ही तरह नादान गोपी से अहम काफी नफरत करता था।

मगर जब गोपी उसके बच्चे की मां बनी तो प्रेगनेन्सी ने उसे गोपी के करीब आने में मदद की और फिर धीरे धीरे .ये प्यार गहरा होता चला गया। कुछ ऐसा ही अब रिक्की और सीता के बीच होने वाला है। यानी सीता की प्रेगनेन्सी और इनके बच्चे ही लाएंगे इन दो लव बर्ड्स को करीब और इस कहानी की शूरूआत के लिए अब आपको समिरा का पोल खुलते देखने तक का फिलहाल करना पड़ेगा इंतज़ार।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …