Breaking News
Home / देश / क्राइम / गुजरात पुलिस की कस्टडी से फरार हुई करोड़ों की ठगी करने वाली साध्वी
jaishree

गुजरात पुलिस की कस्टडी से फरार हुई करोड़ों की ठगी करने वाली साध्वी

नयी दिल्ली। गुजरात पुलिस की एक और लापरवाही का खुलासा हुआ है जिसमें एक साध्वी पैरोल पर छूटी थी उसकी निगरानी में पुलिस के 4 कर्मचारी थे। उन दोनों को बेवकूफ बना कर फरार हो गयी। फरार होने से पहले साध्वी ने अहमदाबाद के हिमालया मॉल में मौज की बाद में स्पा में समय बिताया और बाहुबली 2 फिल्म भी देखी। साध्वी को बीमारी के चलते चार जून से जेल से छोड़ा गया था। 14 जून तक उसे वापस जेल पहुंचना था।

साध्वी ने अपनी जमानत के लिये कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जो अदालत ने नामंजूर कर दी थी। यह बात उसे फोन कर उसके वकीलों बता दिया था। निगरानी में तैनात पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इस मामले के खुलासे ये पूरे प्रदेश में सरकार और पुलिस की किरकिरी हो रही है।

साध्वी जयश्री गिरि अहमदाबाद के मुक्तेश्वर महादेव मठ की महंत है। साध्वी अपने ऐश ओ आराम के लिये आस पास मशहूर है। उस पर स्थानीय सुनार मेवाडा से साध्वी जयश्री ने करोड़ों रुपये का कर्ज काफी कम दर पर ले रखा था। जब उसने अपना पैसा मांगा तो साध्वी ने अपने गुर्गों से उधार देने वाले लोगों को धमकाना शुरू करवा दिया। परेशान हो लोगों साध्वी के खिलाफ धोखा व ठगी करने का मामला दर्ज कराया था। इसी मामले में साध्वी को जेल भेजा गया था।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

ronaldinoh

फुटबाल स्टार रोनाल्डिनो की दो युवतियों से एक साथ विवाह करने की खबर फुटबालर ने किया इनकार

नयी दिल्ली। आजकल ब्राजील का स्टार फुटबालर रोनाल्डिनो दो युवतियों से एक साथ विवाह करने …