Breaking News
Home / आज का वायरल / फैंस की तमन्ना पूरी शाहिद और करीना आएंगे एक साथ

फैंस की तमन्ना पूरी शाहिद और करीना आएंगे एक साथ

एक समय था जब बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर का अफेयर काफी चर्चाओ मे था,इऩ दोनो की लव स्टोरी मीडिया की सुर्खियो मे भी खूब बनी रहती थी। तो वही करीना भी उस समय शाहिद से बेइंतहा प्यार करती थी। क्योकि करीना ने ही पहले शाहिद को प्रपोज किया था। करीना के काफी मस्कत करने के बाद शाहिद ने करीना के प्रपोजल को स्वाकार किया था।

तो वही हाल ही मे शाहिद से जब ये पूछा गया कि क्यो वो आनेवाले दिनो मे करीना कपूर के साथ काम करना चाहते या नही। इस बात का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा कि उन्हे इस बात पर कोई ऐतराज नही है, अगर उन्हे उनके साथ कोई काम करने का मौका मिलगे तो वो जरुर करेगे। साथ ही करीना के साथ काम करने के बारे में पूछने पर शाहिद ने कहा कि मुझसे यह सवाल 30 बार पूछा जा चुका है और मैने हमेशा ‘हां’ कहा है। अगर ऐसा होता है तो यह शानदार होगा और अगर ऐसा नहीं होता तो भी मुझे कोई परेशानी नहीं है। मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता।

बता दे कि शाहिद और करीना फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में एक साथ दिखाई देगे। लेकिन इस बाद से उन दोनो की जोड़ी एक साथ कभी भी दिखाई नही दी। बता दे कि दर्शकों ने इससे पहले ‘चुपके चुपके’ और ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों में उन दोनो की जोड़ी को काफी पसंद किया था।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …