Breaking News
Home / देश / सहारनपुर- भगवान शिव का हुआ चमत्कार

सहारनपुर- भगवान शिव का हुआ चमत्कार

सहारनपुर के थाना बेहट क्षेत्र में आज एक चमत्कार देखने को मिला। अब इसे भगवान का चमत्कार कहा जाए या फिर कुछ और लेकिन बेहट थाना क्षेत्र के गांव क्वादपुर में ग्राम समाज की भूमि पर शिवलिंग प्रकट होने की खबर से गांव समेत आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। गांव वाले इसे भगवान शिव का चमत्कार मान रहे थे, क्योंकि सावन के इस पावन महीने में शिव शिवलिंग के रूप में अवतरित हुये हैं।

आपको बता दें कि सहारनपुर के थाना बेहट क्षेत्र के गांव कवादपुर निवासी मुस्लिम युवक सलीम आज सुबह अपने खेत में जा रहा था, इसी दौरान उसे रास्ते में सांप दिखाई दिया। सांप को देखते ही उसने अपने साथ जा रहे अनुज को सांप से बचने के लिये आवाज लगाई। इसके बाद दोनों डंडा लेकर सांप के निकट पहुँचे तो सांप वहाँ से भाग निकला।

सांप निकलने के बाद जब उन्होंने उस जगह देखा तो सफेद रंग की कोई चीज दिखाई दी। पहले उन्होंने सांप का अंडा समझा ठीक से देखने के बाद उन्होंने गांव में खबर दी, तो ग्रामीणों ने उसे शिवलिंग बताया। बहरहाल जब यह बात आस पास के गांवो में फ़ैली तो मौके पर श्रद्धालुओं का तांता लगना शुरू हो गया और भक्तों ने शिवलिंग का दुग्धाभिषेक और जलाभिषेक किया।

विरेन्द्र कुमार

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …