Breaking News
Home / मनोरंजन / बेटे तैमूर की वजह से होता है करीना-सैफ के बीच ऐसा
kareena

बेटे तैमूर की वजह से होता है करीना-सैफ के बीच ऐसा

हमारी हैडलाइन पढ़कर आप भी ज़रुर सोच रहे होंगे कि भई अब ये भला क्या नया माजरा है। भला करीना कपूर खान और सैफ अली खान का ये प्यारा सा रिश्ता कौन से मोड़ पर आ गया। ये दोनो क्यों एक दूजे से तलाक लेने जा रहे है, तो चलिए आपको बताते है कि आखिर ये क्या गोलमाल है।

दरअसल इस कॉन्ट्रोवर्सी में 4 लोग इन्वोल्व है। करीना-सैफ इनके लाडले बेटे तैमूर और बॉलिवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत।

याद दिला दें आपको कि हमने आपको अपनी रिपोर्ट्स के ज़रिए राखी सावंत के एक स्टेटमेंट के बारें में बताया था जिसमें उन्होंने ये कहा था कि सैफ अली खान का काम सिर्फ बच्चे पैदा करना है, जैसे ही करीना उनके बच्चे की माँ बन जाएगी। वो करीना को भी तलाक दे देंगे।

अब करीना कपूर खान का ये स्टेटमेंट सामने आ गया है कि तैमूर को लेकर सैफ और उनमें हमेशा झगड़ा होता है, लेकिन आपको बता दें हर झगड़े का मतलब रिश्ते का टूटना नही होता क्योंकि कुछ लड़ाई झगड़े रिश्ते को मजबूत बनाते है और ये उन्ही में से एक है।

गौर हो कि करीना ने ऐसा कहा था कि  तैमूर में उन्हें अपने पापा रणधीर कपूर की छाप दिखती है. करीना ने कहा कि तैमूर की आंखें उनके दादा राज कपूर और बहन करिश्मा जैसी नीली हैं, जब्कि सैफ का मानना ऐसा है कि लुक्स के मामले में तैमूर उनके परिवार पर गया है। खैर हम यही चाहेंगे कि सैफ करीना के प्यार भरे रिश्ते में ये प्यारी सी नोक झोक होती रहे।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …