Breaking News
Home / आज का वायरल / सैफ-करीना के बच्चे के साथ वायरल फोटो की सच्चाई

सैफ-करीना के बच्चे के साथ वायरल फोटो की सच्चाई

बॉलिवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर पर आने वाले नन्हे मेहमान का इंतज़ार तो सिर्फ उनके परिवार वालों को ही नहीं बल्की उनके फैन्स को भी है। ऐसे में जब मीडिया में उनके बच्चे की तस्वीर वायरल हो जाए तो फैन्स का ध्यान उस ओर जाना को बड़ी बात नहीं होगी।

जी हां नवाब सैफ और उनकी पत्नी करीना के साथ एक बेबी बॉय की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा रखा। कई लोगो ने तो शायद ये यकीन भी कर लिया हो की करीना और सैफ एक बेटे के माता पिता बन गए है, लेकिन लेकिन इससे पहले की आप इस तरह की अफवाहों की ओर अपना ध्यान बढ़ाए अपनी इस रिपोर्ट के ज़रिए हम आपको ये जानकारी ज़रूर देना चाहेंगे कि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।

वही अगर वायरल उस तस्वीर की बात की जाए तो आप गौर से उस तस्वीर की तरफ नज़र डालेंगे, तो आपको ये पता चल जाएगा कि असल में वो बेबो नहीं बल्की उनकी बहन करिश्मा कपूर के साथ उनके बच्चे की तस्वीर है जिसे एडिट कर के करीना और सैफ का बच्चा बना दिया गया है।

गौर हो की बीते काफी टाइम पहले ही करीना ने खुद भी अपने डिलिवरी डेट का खुलासा कर बताया था कि दिसम्बर के पहले वीक में वो अपने बच्चे को जन्म दे सकती है ऐसे में करीना के डिलिवरी की खबरों को हवा मिलना, कोई बड़ी बात नहीं। मगर इस तरह से वायरल होने वाली तस्वीरों से हमें बचने की कोशिश ज़रूर करनी चाहिए जो सिर्फ एडिटिंग के माध्यम से अफवाहों को जन्म देता है ।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …