Breaking News
Home / मनोरंजन / सैफ ने बेटी सारा से के लिए कहा ये
saif-ali-khan

सैफ ने बेटी सारा से के लिए कहा ये

अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान लगातार बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. खबर है कि सारा जल्द ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करनेवाली हैं।

बात करें सारा अली खान के फैमिली बैकग्राउंड कि तो उनकी मां अमृता, पापा सैफ, दादी शर्मिला टैगोर और बुआ सोहा अली खान, ये सभी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि सारा अली खान भी फिल्मों में ही अपना करियर बनाना पसंद करेंगी।

अपने परिवार के नक्शे कदम पर चलते हुए सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अपने डेब्यू को लेकर जोरों- शोरों से तैयारियां कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। खबरों के मुताबिक बेटी सारा के फिल्मों में करियर बनाने के फैसले को लेकर सैफ अली खान बेटी से नाराज़ है और उनकी ये नाराजगी एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर सामने आई।

इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि सारा आखिर फिल्मों में करियर क्यों बनाना चाहती है. अच्छे इंस्टीट्यूट से पढ़ाई करने के बाद वो क्यों ना न्यूयॉर्क में रहकर काम करे। हालांकि सैफ ने यह भी कहा कि मैं एक्टिंग के खिलाफ नहीं हूं लेकिन ये एक स्थायी पेशा नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई डर के साथ जीता है।

क्योंकि यहां अच्छा काम करने के बाद भी इस बात की गारंटी नहीं होती है कि आपको सफलता मिलेगी और ये वैसी जिंदगी नहीं है, जो कोई भी पैरेंट अपने बच्चों के लिए चाहेगा।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …