Breaking News
Home / आज का वायरल / सैफ-शाहिद संग अपने रिश्ते पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

सैफ-शाहिद संग अपने रिश्ते पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

बॉलिवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान को कुछ ही दिन रह गए पापा बनने में जी हां सैफ की पत्नी करीना कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। जिसे लेकर इनदिनो करीना और सैफ खूब सुर्खियां बटोर रहे है, गौर हो की शाहिद और उनकी पत्नी मींरा राजपूत के घर भी इसी साल मीशा यानी उनकी नन्ही परी आई है। जिसके बाद अब करीना सैफ के घर नन्हे मेहमान की आने का इंतज़ार किया जा रहा है।

लेकिन इन सब से हटके सैफ और शाहिद का नाम करीना और मीरा से हटके बॉलिवुड की ब्यूटी क्विन कंगना रणावत के साथ जूड़ गया है। अरे अरे इनका नाम किसी अफैयर को लेकर नहीं दरअसल इनकी आने वाले फिल्म को लेकर जुड़ा है। सूत्रों की माने तो सैफ और शाहिद के साथ कंगना रणावत विशाल भर्द्वाज की आने वाली फिल्म रंगून में साथ काम कर रही है मगर इस फिल्म की चर्चा काफी टाइम से शाहिद और सैफ के साथ कंगना की अनबन को लेकर हो रही थी।

जिसे लेकर अब कंगना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन खबरों को अफवाह करार दिया है। कंगना का ये मानना है कि सेट पर वो काम करने आती है ना की रिश्ते निभाने या बनाने हांलाकि इस तरह की अफवाह की सैफ और शाहीद से अनबन की वजह से फिल्म बनाने में परेशानी आ रही है।इसे ज़ोर तब मिला जब कंगना और निर्देश के बीच भी मतभेद की खबरे आई।

खैर कंगना ने तो सैफ शाहीद के साथ अपनी अनबन को गलत बताया है ये कहते हुए कि ये बात सही है कि वो अच्छे दोस्त नही है मगर सेट पर किसी तरह की किसी को परेशानी नही है। वेल ये बात भी कहना गलत नही होगा कि करीना और मीरा को झटका तो लगा ही होगा। जिनके लविंग हसबेन्ड्स एक साथ एक ही फिल्म में काम कर रहे है। ये जानते हुए कि करीना और शाहिद का नाम साथ जुड़ चुका है, लेकिन अब सवाल ये है कि वाकई कंगना के साथ सैफ और शाहीद की दोस्ती बढ़ जाएगी इस फिल्म के साथ या नहीं।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …