Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान खान के प्यार में पागल थी ये एक्ट्रैस, तोड़ीं थी सारी हदें
salman-khan

सलमान खान के प्यार में पागल थी ये एक्ट्रैस, तोड़ीं थी सारी हदें

बॉलिवुड दबंग सलमान खान का नाम बॉलिवुड की कई एक्ट्रैसेस के साथ जुड़ा है। 51 साल का ये दबंग एक्टर अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों का कारण रहा है। एश्वर्या राय से लेकर यूलिया वंतुर तक इन सभी एक्ट्रैसेस के साथ सलमान आज भी किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाते हैं। ऐसे ही उनकी एक गर्लफ्रैंड थी संगीता बिजलानी संगीता के साथ अफेयर की खबरों ने उन दिनों खूब सुर्खियों में लाकर खड़ा कर दिया था।

संगीता के चलते सलमान ने अपनी गर्लफ्रैंड शाहीन को भी छोड़ दिया था,लेकिन फिर बाद में उनकी ये रिलेशनशिप ज्यादा वक्त नहीं चल सका और संगीता ने बेहतरीन पूर्व क्रिकटेर अजहर से शादी कर ली। इस शादी के बात संगीता को लोगों के कई ताने सुनने पड़े उन्हें घर तोड़ने वाली औरत तक के नाम से बोला जाने लगा था, मगर 14 सालबाद संगीता और अजहर की ये शादी भी टूट गई थी।

जी हाँ 14 साल बाद दोनों ने एक दुसरे से तलाक ले लिया और संगीता हमेशा के लिए उनसे अलग हो गईं। तलाक के बाद उनकी सलमान से भी मुलाकातें होने लगीं, लेकिन उनकी ये मुलाकातें महज मुलाकातों तक रहीं क्योंकि उस वक्त सलमान की जिंदगी में एश्वर्या आ चुकी थीं, लेकिन संगीता एक दोस्त की तरह सलमान के साथ हमेशा रहीं हैं। आज भी उन्हें सलमान के घर की पार्टीज और लोगों के साथ स्पॉट किया जाता है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …