Home / मनोरंजन / आलीशान बंगले की जगह फ्लैट में क्यूं रहते है सलमान
salman khan

आलीशान बंगले की जगह फ्लैट में क्यूं रहते है सलमान

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। वो खुद के लिए बंगला खरीद सकते हैं। लेकिन आज भी वो फ़्लैट में ही रहना पसंद करते हैं। हाल ही में ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के सेट पर ही कंटेस्टेंट धिरून ने इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने ये जवाब दिया, कि “मुझे बंगले की बजाय फ्लैट में ही रहना इसलिए अच्छा लगता है, क्योंकि इसके ऊपर वाले हिस्से में मेरे पेरेंट्स रहते हैं। सलमान ने येभी बोला- पूरी बिल्डिंग परिवार की तरह है।

सलमान ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ में ही भाई सोहेल के साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान सलमान ने पूरी ही बिल्डिंग को परिवार की तरह बताया। उन्होंने ये भी कहा, “जब हम छोटे थे तो बिल्डिंग में रहने वाले सभी के सभी बच्चे बगीचे में ही खेलते थे और कभी-कभी तो वहीं सो जाया करते थे। सलमान के मुताबिक, फ्लैट से ही जुड़ी कई इमोशनल यादें हैं। इसलिए वो यहां रहना पसंद काफी करते हैं।

वैल आपको ये भी बता दे कि सलमान खान इन दिनो 2 फिल्मों को लेकर खासा सुर्खियो में बने रहते है, एक तो उनकी फिल्म ट्यूबलाइट और दूसरी टाइगर जिंदा है। वैल अब ये देखना बाकई में दिलचस्प होगा कि सलमान अपने फैन्स को कितने हद तक खुश कर पाते है।

Check Also

taimoor

तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें

इन दिनो बॉलीवुड़ में अगर कोई छाया हुआ हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि …