Breaking News
Home / मनोरंजन /  विदेश में छिपे सलमान
salman gg

 विदेश में छिपे सलमान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर चर्चाओं में तो हैं ही वहीं वो अपनी फिल्म एक था टाईगर के सीक्वल टाइगर जिंदा है को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

फिल्म टाइगर जिंदा है अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी ये जानकारी तो हम आपको पहले ही दे चुके हैं वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प जानकारी भी सामने आई है। गॉसिप्स पर अगर यकिन किया जाए तो इस फिल्म में सलमान खान का किरदार हॉलीवुड फिल्म बॉर्न सीरीज़ से काफी हद तक मिलता जुलता है।

सूत्र तो ये भी बताते हैं कि फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सलमान का पीछा पूरा RAW करेगा । जिसके लिए सलमान खान कभी काम किया करते थे वहीं अब सलमान raw से बचने के लिए विदेश में छिपते हुए नजर आएंगे।

इसके अलावा अगर गॉसिप्स पर यकिन किया जाए तो जेसन बॉर्न की तरह सलमान की याद्दाश्त इस फिल्म में नहीं जाएगी, लेकिन दूसरी ओर कयास तो ये ही लगाए जा रहे हैं कि ऐसा जरुर होगा।

वैसे फिल्म से जुड़ी खबरें तो ये भी आ रही हैं फिल्म में ज़ोया यानि कि कैटरीना कैफ होंगी यही नहीं और सुनने में तो ये भी आ रहा है कि सलमान इस फिल्म मे किसी विदेशी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि पहले ऐसी खबरें भी आई थी कि फिल्म में सलमान की हीरोइन कैटरीना ही होगी, और इस बारे में हमारे पास भी कोई जानकारी नहीं है कि आखिर कैटरीना को फिल्म के सीक्वल से क्यों आउट कर दिया गया। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं, जिन्होंने सुल्तान को डायरेक्ट किया था ऐसे में लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …