Home / मनोरंजन / 18 साल बाद सलमान आये इनके करीब
salman khan

18 साल बाद सलमान आये इनके करीब

सलमान खान की बेहतरीन फिल्मों में गिना जाए तो संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ जरूर गिना जाएगा। बहरहाल, इस फिल्म के बाद ही एक्टर- डाइरेक्टर के बीच अनबन हो गई और दर्शक फिर इस जोड़ी को एक साथ कभी नहीं देख पाए।

ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो 18 साल बाद अब एक बार फिर यह जोड़ी साथ आ रही है। और अफवाहों की मानें तो ये फिल्म होगा ‘शुद्धि’ जिसे करण जौहर पिछले ना जाने कितने सालों से बनाने की बात कर रहे हैं। बहरहाल, खबर है कि संजय लीला भंसाली ने अमीष त्रिपाठी के किताब की राइट्स खरीद ली हैंवहीं, फिल्म के लिए सलमान खान को अप्रोच किया गया है और सलमान एक ही शर्त पर फिल्म करने को तैयार हैं। वो ये कि फिल्म का खुद संजय लीला भंसाली ही निर्देशन करें। हम्ममम।

कोई शक नहीं कि यह जोड़ी यदि साथ आती है कि धमाकेदार फिल्म की उम्मीद है।सलमान खान अपनी फिल्म ‘एक था टाईगर’ के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 में वरूण धवन मुख्य किरदार में दिखेंगे। जबकि सलमान खान कैमियो निभाने वाले है। वह भी डबल रोल फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी।

Check Also

sunny-nisha

मां बनने के बाद बेइज्ज़त हुई सनी लियोनी

आज 14 सिंतबर है। औऱ आज है हिंदी दिवसहिंदी हमारे देश में नहीं बल्कि विदेशों …