Breaking News
Home / आज का वायरल / कैसे करिश्मा कपूर बनीं सीजन-10 का हिस्सा।

कैसे करिश्मा कपूर बनीं सीजन-10 का हिस्सा।

हमारी इस हेडलाईन को देख कर आप थोड़ा हैरान हो गए होंगे जी हाँ आपको लग रहा होगा आखिरका करिश्मा कपूर कब big boss season -10  का हिस्सा बनीं,अगर आपको नहीं पता तो आज हम अपनी इस रिपॉर्ट में बताएँगें कि करिश्मा कैसे सीजन 10 का हिस्सा।

युँ तो आप ने सलमान को अपनी कई फिल्मों में गाना गाते देखा ही होगा जो एक नहीं बल्कि कई सारें है और वो गाने दर्शकों को पंसद भी आता है। जिनमे से कुछ गाने तो पार्टी सॉग भी है साथ ही बता दें कि सलमान को फिल्मों में ही नहीं बल्कि उनके शो बिग बॉस में भी अकसर गाते देखा होंगा।

वैसे तो आपको  को पता ही होगा सलमान जब भी शनिवार और रविवार को आते है तो शो के सभी कटेंस्टेंट  की हवा टाईट हो जाते ही पर कभी कभी सलमान इतना मजाक करते कि बिग बॉस के घर के सभी कटेंस्टेंट तो हँसते ही बल्कि घर पर बैठे दर्शक भी उन जोक्स पर खुब ठहाके लगाते।

तो वहीं वीकेंड के वार पर अपने स्वामी जी को सलमान के सात गाना गाते भी देखा ही होगा उसी दौरान सलमान को अपने अकसर ही उनकी फिल्म जीत का गाना अभी साँस लेने की फुरसत नहीं है की तुम मेरी बाँहों में हों। गाते देखा ही होगा और ऐसा एक बार नही बल्कि 3-4 बार हो चुका है जिससे ऐसा लगता है कि सलमान अपने इस गाने को कितना पंसद करते है,तो वही सलमान के इस गाने को बार-बार गाने से सलमान और करिश्मा कपूर की समझदारी का पता चलता है।

आपको बता दें भले कि करिश्मा इस शो की कटेंस्टेंट नहीं है पर सलमान के इस तरह से गाने गाने से करिश्मा ना चाहते हुए भी इस सीजन का हिस्सा बन गई है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …