Home / मनोरंजन / सलमान के साथ काम करने के बाद भी नहीं चली ये एक्ट्रैस
chandni

सलमान के साथ काम करने के बाद भी नहीं चली ये एक्ट्रैस

हमारी हेडलाइन को पढ़कर अगर आप सोच रहे है कि सलमान खान ने किस एक्ट्रेस को बर्बाद कर दिया तो आपको बता दे कि हम ऐसा इसलिए  कह रहे है, क्योकिं सलमान के साथ जिस भी एक्ट्रेस ने डेब्यू किया है उसका फिल्मी करिअर कुछ कमाल नही कर पाया है, या यूं कहें कि उनका फिल्मी करिअर फ्लॉप हो गया है।

ऐसी कई हिरोईन्स है जो उनके साथ पहली फिल्म करके अचानक से गायब हो गई है। स्नेहा  उल्लाल, नगमा, ज़रीन खान सहित कई एक्ट्रेसस है इन्ही में से एक एक्ट्रेस का नाम है चांदनी का।

आपको बता दे कि चांदनी ने एक्टर सलमान के साथ  फिल्म सनम बेवफा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था।   सलमान खान के साथ डेब्यू करने के बाद चांदनी ने कुछ फिल्मों में काम किया, मगर उन्हें ये फिल्मे कुछ खास सफलता नही दिला पाई थी।

लेकिन आपको बता दे कि चांदनी को बॉलीवुड से इतना प्यार हो गया है कि उन्होने अपनी बेटी का नाम करिश्मा और करीना रखा है।  यहीं नही अपने असल नाम नवोदिता को छोड़ उन्होने रियल लाइफ में भी अपना रील नाम चांदनी ही रहने दिया।

खैर अब बात करें की चांदनी अका नवोदिया कहां है तो खबरो की मानें तो अब वो यूएस की सिटी ऑरलॉडो में रह रही है, जहां पर वो  डांस क्लासेस चलाती हैं।   आखिरी फिल्म हाहाकार में काम करने के बाद चांदनी ने साल साल 1994 में ब्रिटिश हसबैंड के साथ शादी करके हिंदी सिनेमा को अलविदा कह दिया था।

Check Also

taimoor

तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें

इन दिनो बॉलीवुड़ में अगर कोई छाया हुआ हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि …