Home / मनोरंजन / तो इसलिए रहते हैं सलमान खान इतना खुश
salman khan

तो इसलिए रहते हैं सलमान खान इतना खुश

बिग बॉस के घर में सेलेब्स के असली चेहरे तो सामने आते ही रहते हैं, लेकिन ग्यारहवें सीजन के पहले दिन एक और बड़ा खुलासा हुआ हैं, जी हां बता दे आप सभी को कि सलमान ने अपने सिंगल रहने की असली वजह का खुलासा किया।

शो की शुरुआत में दर्शकों से बात करते हुए उन्होंने ये कहा, बिग बॉस और बीवी एक ही जैसे हैं, जैसे कि बिग बॉस के घर में उनकी मर्जी से उठना, खाना-पीना और रहना पड़ता है, तो वही उसी तरह जिंदगी में बीवी की मुताबिक काम करना पड़ता है, और तो और इसलिए वो सिंगल ही खुश हैं ऐसा भी उनका कहना हैं।

सलमान ने पहले एपिसोड की शुरुआत में कई सारी बातें की, गौर हो कि उन्होंने अपनी फीस को लेकर उड़ रही अफवाहों पर भी बात की, साथ ही उन्होंने कहा कि हर जगह ग्यारह करोड़ की बातें चल रही हैं, लेकिन चैनल उन्हें एक्सप्लॉइट कर रहा है, गौर हो कि सलमान मस्ती-मस्ती में खूब खुलासे कर रहे थे।

शो के कंटेस्टेंट्स के साथ उन्होंने खूब बातें की, जब हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तो सलमान ने भी अपना कोट उतार कर फेंका और स्टेज पर डांस करने पहुंच गए, गौर हो कि पहला एपिसोड तो एंटरटेनमेंट से भरा रहा और अब आगे के एपिसोड्स के मसाले का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Check Also

taimoor

तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें

इन दिनो बॉलीवुड़ में अगर कोई छाया हुआ हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि …