Breaking News
Home / मनोरंजन / इस मराठी फिल्म में दिखेंगे सलमान खान
salman

इस मराठी फिल्म में दिखेंगे सलमान खान

नटरंग जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली मराठी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर रवि जाधव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में है। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी की बायोपिक होगी। वहीं हाल ही में डायरेक्टर रवि जाधव ने अपनी इस बायोपिक के बारे में कुछ बातें कही है।

खबरों की मानें तो उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि रितेश देशमुख इस फिल्म के हीरो हैं लेकिन बॉलीवुड के दबंग सलमान खान किसी कैमियो में नहीं है, बल्कि फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार है या फिर यूं कह लीजिए कि काफी मायने रखता है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म में मुख्य भूमिका सलमान खान नहीं निभा सकते थे क्योंकि वो कहीं से भी वीर शिवाजी नहीं लगते और इतने बड़े योद्धा को परदे पर उतारना बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी हो जाती है।

इसके अलावा रवि जाधव ये भी कहते हैं कि सलमान खान का रोल बड़ा नहीं है पर बहुत ही Important है। अब सलमान खान जब फिल्म से जुड़ गए हैं तो ऐसे में इस बात पर विचार करना जरुरी हो जाता है कि  फिल्म केवल मराठी में बने या फिर हिंदी में भी।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रितेश देशमुख आजकल मराठी सिनेमा में काफी interest ले रहे हैं, लेकिन छत्रपति शिवाजी सिर्फ मराठी दर्शकों तक सीमित नहीं रहनी चाहिए शायद यही वजह है कि फिल्म को दो भाषाओं में बनाने पर विचार किया जा रहा है

वैल अगर ऐसा वाकई होता है कि तो सलमान खान काफी समय बाद सपोर्टिंग रोल में नज़र आएंगे.. खैर इस फिल्म में दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। इसके अलावा सलमान खान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं।

 

 

Check Also

family time kapil-sharma

कपिल शर्मा का शो फिर चर्चा में, इनकम टैक्स अफसर से पंगा

नई दिल्ली। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी को लेकर फैन्स कितने एक्साइटेड हैं, इसका …