Breaking News
Home / देश / अखिलेश के नेतृत्व वाली पार्टी असली समाजवादी पार्टी हैं : रामगोपाल यादव
ram-gopal-yadav

अखिलेश के नेतृत्व वाली पार्टी असली समाजवादी पार्टी हैं : रामगोपाल यादव

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर सपा दो गुटों में बट गई हैं। एक ओर सपा सुप्रीमों मुलायम तो दूसरी ओर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं। बता दे कि अब लड़ाई चुनाव चिह्न साइकिल पर आकर अड़ी हुई हैं। आज चुनाव आयोग के पास अखिलेश की तरफ से साइकिल पर दावा पेश करने के लिए रामगोपाल यादव पहुंचे थे।

इसे भी पढ़े : समाजवादी पार्टी में जारी दंगल, मुलायम-अखिलेश में सुलह के बढ़ते आसार

चुनाव आयोग को रामगोपाल यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वाली पार्टी असली समाजवादी पार्टी हैं, जिसमें 90 फीसद लोग हैं। इसी बीच शिवपाल यादव लखनऊ पहुंचे और सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह के आवास में मुलाकात के लिए गए।

उत्तर प्रदेश में चल रहे घमासान को देखते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपी की घटना से हम दुखी हैं। किसी भी परिवार में ऐसा होता हैं तो किसी भी भारतीय को यह स्वीकार नहीं होगा मगर पूरा परिवार सत्ता में हैं इसी वजह से प्रदेश की जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा हैं।

इसे भी पढ़े : चुनाव आयोग में अखिलेश समेत रामगोपाल यादव साइकिल पर आज ठोकेंगे दावा

बता दे कि शिवपाल मुलायम के आवास पहुंचे हैं और वहा करीब एक घंटे से अखिलेश के साथ मीटिंग चल रही हैं। ऐसी खबरे उठ रही हैं कि उनकी सुलह हो सकती हैं। हालांकि इस बैठक के पहले शिवपाल कह रहे थे कि अगर नेताजी बुलाएंगे तो जरूर जाउगा।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …