Breaking News
Home / टेली मसाला / दीपिका सिंह ने कर दिखाया कमाल

दीपिका सिंह ने कर दिखाया कमाल

छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट हो चुके शो दिया और बात हम भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इस जलवा आज भी पहले की तरह ही बरकरार है। देश के लोगों का चहेता बना शो अब विदेश में खूब धमाल मचा रहा है।  खबरों की मानें तो थाईलैंड में इस शो के लाखो दीवाने है ,इसलिए शो भले ही खत्म हो गया हो लेकिन वहां के लोग इस शो की डीवीडी खरीदकर इस सिरियल के पुराने एपिसोड्स देख रहे है।

रिपोर्टस की मानें तो थाईंलैंड निवासी भारतीय धारावाहिको खासा पंसद करते है इसलिए वो इन शोज़ के डीवीडी खरीदकर अपने शौंक को पूरा कर रहे है। अब बात हो रही है थाईलैंड की तो आपको बता दें कि हाल हीं में दिपिका जब थाईलैंड पहुंची थी तब थाईलैंड के लोगो से उन्हे भरपूर प्यार मिला था, लोगो से मिले इस प्यार को देखकर दिपिका भावुक भी हो गई थी। बताते चले कि दीपिका ने थाईलैंड में ओडिशी डांस पर परफार्म किया था।

गौरतलब है कि शो दिया और बाती हम स्टार प्लस पर 5 सालों से टेलीकास्ट हो रहा था, ये शो हाल ही मे बीते महीने सितबर में आफ एअर हो चुका है। हालॉकि खबरो की मानें तो शो का सेकंड सीज़न बनाने की तैयारी चल रही है। इस शो में संध्या की बेटी सहित शो की पूरी स्टारकास्ट का खुलासा हो गया है। इस बात की जानकारी हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में दे चुके है। फिलहाल देखते है कि दिया और बाती हम की सीज़न 2 कब तक टेलीकास्ट होता है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …