Breaking News
Home / देश / लेडी डाॅन बशीरन उर्फ मम्मी से कांपते हैं संगम विहारवासी
lady-don---bashiran

लेडी डाॅन बशीरन उर्फ मम्मी से कांपते हैं संगम विहारवासी

नयी दिल्ली। औरत के बारे सामान्यतौर लोग ममता और करुणा की देवी सोचते हैं। लेकिन कुछ औरतें जन सामान्य की सोच को बदल देते हैं। ऐसी ही एक औरत बशीरन है जो कि दिल्ली के संगम विहार में अपने पूरे कुनबे के साथ रहती है। इस औरत का आतंक इतना है कि देर शाम से ही लड़कियां अपने घरों से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पाती हैं। बशीरन पर आरोप हैं कि वह अपने आठ लड़कों की मदद से गैंग चलाती है। उसके सभी बेटे आपराधिक वारदातों में लिप्त है और उन सभी पर भारी तादाद में मुकदमे पुलिस ने दर्ज कर रखे हैं। फिलहाल लेडी डाॅन उर्फ मम्मी पिछले पांच माह से पुलिस से बचने के लिये फरार है। ऐसे में लोगों को काफी राहत है।

संगम विहार में बशीरन का खौफ इस कदर लोगों में समाया हुआ है कि वो कुछ भी बोलने से कतराते हैं। लोगों के अनुसार बशीरन उर्फ मम्मी आठ से 15 साल के बच्चों को अपने जाल में फंसाती है जो नयी उम्र के होते हैं। इन बच्चों को लेडी डॅान मम्मी गांजा, चरस और ड्रग्स का नशा कराती है। जब ये बच्चे नशे की लत में पड़ जाते हैं तो इन्ही से नशीले पदार्थों की तस्करी करवाती है। मम्मी उर्फ लेडी डाॅन और उसके सभी बच्चों पर गंभीर धाराओं में 113 मामले दर्ज हैं।

पिछले साल सितंबर माह में एक युवक मिराज का अपहरण करवा कर उसकी हत्या करवा दी और उसकी डेडबाॅडी को जंगल में दफ्ना दिया था। इसी साल एक अन्य युवक को उठा कर जंगल ले गयी जहां वो उसकी हत्या करने ही जा रही थी कि मौके पर पुलिस पहुंच गयी और उस युवक की जान बच गयी। पुलिस की सिफारिश पर अदालत ने उसके घर को सीज करवा दिया था।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …