Breaking News
Home / मनोरंजन / पाकिस्तान से भारत की हार, सानिया मिर्ज़ा ने कहा ऐसा
sania

पाकिस्तान से भारत की हार, सानिया मिर्ज़ा ने कहा ऐसा

बीते कल यानी कि 18 जून को लदंन में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, 2017  मे बारत को पाकिस्तान से मिली करारी हार के बाद देशवासियो में निराशा का माहौल है। आम से लेकर खास लोगो ने अपनी अपनी तरह से इस हार पर अपनी राय जाहिर की है।

फाइनल में भारत की हार पर अब टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्ज़ा ने अपनी राय व्यक्त की है। सानिया का कहना है कि हम क्रिकेट मैच हार गए पर पाकिस्तान के खिलाफ हॉकी में हम जीते हैं, टीम इंडिया को इसके लिए बहुत-बहुत बधाई तो वही इसके साथ सानिया ने पाकिस्तान को भी जीत के लिए बधाई दी है। सानिया कहती है कि खेल सबको बराबरी का मौका देता है।

आपको बता दे कि कल हुए फाइनल मैच में हर कोई हर बार की तरह इस बात की उम्मीद कर रहा था कि भारत जीतेगा, मगर हुआ इसके उलट और भारत का हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद से ही इस मामले पर कई लोगो ने अपनी अपनी राय जाहिर की है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान ने भी पाकिस्तान को बधाई दी है साथ ही उन्होने पाकिस्तानी बैटसमैन फखर की तारीफ की है।तो  वही बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करन जौहर ने कहा है कि प्यार हार तुम्हे नही पता है कि तुम जीत के लिए कितने ज़रूरी हो।तुमसे मोटिवेशन मिलता है। तो वही अनुपम खेर, रिषि कपूर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मन ने भी अपना ओपनिअन दियाहै।

Check Also

diff

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव 2017 की घोषणा, पंजीकरण 31 अगस्त तक

नयी दिल्ली। पहाड़ी क्षेत्रों में फिल्म निर्माण, अभिनय और निर्देशन को बढ़ावा देने के लिये …