Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / Beyhadh: सान्झ ने किया माया की शादी पर पर्दाफाश, वंदना का MASTERPLAN
beyhad

Beyhadh: सान्झ ने किया माया की शादी पर पर्दाफाश, वंदना का MASTERPLAN

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरीयल बेहद के upcoming track मे शो मेकर्स आप सभी के लिए खुब सारे ट्वीस्ट लेकर आ रहे हैं, जो आपको माया अर्जुन की शादी के बीच देखने को मिलेंगे। सीरियल बेहद एक romantic thrilled base शो हैं। जहां अर्जुन माया और सान्झ के प्यार की जंग देखले को मिल रही हैं।

अर्जुन करता हैं माया से बहेद प्यार, लेकिन सान्झ को भी हैं अपने बच्चपन के दोस्त अर्जुन से प्यार, और इस बात से अंजान हैं अर्जुन जिस कारण सान्झ अपने ही प्यार की कुरबानी दे दी। ताकि अर्जुन हमेशा खुश रहे। वैसे जब अर्जुन और माया की अब शादी होने जा रही हैं तो मां वंदना ये होने नही देना चाहती हैं और अब तो उसे ये बात बात भी पता चल ही गई हैं की माया के दिल मे तो अर्जुन के लिए बहुत प्यार हैं।

लेकिन ये प्यार इतना हैं की वो अर्जुन के लिए खतरा तक बन सकता हैं और इसलिए ही वो माया अर्जुन की शादी के वक्त ही अर्जुन को मंडप से उढाकर शादी तोड़ने को कहती हैं। लेकिन इस बात पर सान्झ चली जाती हैं वंदना के against और वो करवा देती हैं इन दोनो की शादी लेकिन ये बात तो साफ हैं की माया इन सभी बातो को लेकर अब यू ही चुप तो नही रहने वाली…तो देखना होगा की माया इन सब पर कैसे बड़ा प्लान बनाती हैं।

Next9News

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …